fbpx

10-12-2018 : आज का राशिफल

जानिए आज का दिन आप के लिए कैसा रहेगा ?

  • मेष ( Aries) : एक नया व्यक्ति आ सकता है जिससे आप विशेष रूप से आकर्षित हो सकते हैं। आपको इस व्यक्ति के साथ दोस्ती के लिए उच्च उम्मीद हो सकती है। वह विशेष रूप से अनुकूल हो सकता है और आपकी बहुत सारी रुचियों को साझा कर सकता है, और यह लगभग बहुत सही प्रतीत हो सकता है। हालांकि, आप नए रिश्तों को आदर्श बनाने के मूड में हैं, इसलिए जब तक आप इस व्यक्ति को बेहतर तरीके से नहीं जानते, तब तक बहुत उत्साहित न हों।
  • वृषभ (Tauras) : यह दिन किसी अन्य दिन की तरह होने का वादा करता है। आप घर के कामकाज में भाग लेने से शुरू करेंगे और फिर अपने व्यस्त कार्यालय कार्यक्रम में पकड़े जाएंगे। किसी भी तरह के विवाद से बचें .आपका स्पष्टीकरण मुद्दों को जटिल ही करेगा ǀ
  • मिथुन (Gemini) आप विशेष रूप से प्यार, आकर्षक और रोमांटिक महसूस कर रहे हैं, इसलिए रोमांस आपके दिमाग में होने की संभावना है। रोमांटिक उपन्यास और फिल्में विशेष रूप से आकर्षक लग सकती हैं। यदि आप वर्तमान में शामिल हैं, तो आपको शायद अपने साथी से बहुत ध्यान मिलेगा। यदि नहीं, तो अजनबियों समेत आपके आस-पास के लोगों से प्रशंसनीय नज़र प्राप्त करने की उम्मीद है.
  • कर्क (Cancer) :  आपके लिए सुझाव यह है कि अपने दिमाग को शांत रखकर गंभीरता से सोचें ǀ आपके पास अच्छी संचार-कुशलता है और इसे अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करें ǀ मेहमान आपके घर को उत्सव के लिए बढ़ाएंगे। आप उदास महसूस करेंगे क्योंकि आपके भरोसेमंद लोग आपको किसी चीज़ के बारे में महत्वपूर्ण संकेत नहीं देंगे.
  • सिंह (Leo) : एक आकर्षक पड़ोसी जिसके साथ आप बॉन्ड साझा करना चाहते हैं वह एक दोस्त बन सकता है। एक समूह जिसके साथ आप संबद्ध हैं, अत्यधिक आदर्श लक्ष्य और उद्देश्यों को व्यक्त कर सकते हैं। इन लक्ष्यों को सराहनीय होने की संभावना है, लियो, लेकिन वे सभी यथार्थवादी नहीं हो सकते हैं। कार्रवाई के किसी भी पाठ्यक्रम को करने से पहले ध्यान में रखें। आगे बढ़ने से पहले आपको और तथ्यों की आवश्यकता है।
  • कन्या (Virgo) : आपका कोई करीबी शायद आपके कारण भावनात्मक उथल-पुथल के दायरे में है ǀआप एकदम से निष्कर्ष पर पहुच जाते हैं और इस बार भी आपने सही से समझे बिना ही इस व्यक्ति पर वफादार न होने का आरोप लगा दिया है ǀआपके लिए अच्छा यही होगा कि आप पहले शांति से बैठकर सही समय तक का इन्तजार करें और अच्छे से सोच लें ǀ
  • तुला (Libra)आपकी कल्पना इसकी चोटी पर होगी। आप रचनात्मक होंगे। गणेश जी आपको शुभकामनाएं देता है और आपको बधाई देता है। आपको किसी भी विकल्प के बारे में निर्णय लेने में मुश्किल हो रही है। आप जो भी विचार कर रहे हैं, सुनिश्चित करें कि आप किसी भी प्रकार की पसंद करने से पहले सभी तथ्यों को जानते हैं।
  • वृश्चिक (Scorpio) : सुंदर सपने आपकी कल्पना को चमका सकते हैं और अपनी कलात्मक क्षमताओं को प्राप्त कर सकते हैं। आप अपने बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं और जो भी आपको सीमित कर रहा है। जो कुछ भी आपके रास्ते में आता है उसे लिखें, ताकि आप बाद में इसके साथ काम कर सकें, लेकिन आज इसे समझने की कोशिश न करें। थोड़ी देर रुको और फिर सब कुछ अधिक व्यावहारिक प्रकाश में विचार करें। आप में आने वाले अंतर पर आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं।
  • धनु (Sagittarius) : आज फैसला लेने का दिन है ǀआप पिछले सप्ताह से कई चीजों के बारे में चिंता कर रहें हैं ǀआज कोई ऐसा फैसला लेना पड़ सकता है जो शुरू में काफी कठोर लगे ǀ लेकिन आपको इस बारे में अपने दिल की सुननी चाहिए ǀ ये सोचना है कि अब मुझे क्या करना चाहिए? ये नही कि मुझे क्या करना होगा?अपने दिल की बात सुनें,इससे आपको लाभ होगा ǀ
  • मकर (Capricorn)आप व्यावहारिक और बुद्धिमान हैं। प्रदर्शन पर अपने सांसारिक ज्ञान और बुद्धि के साथ, आप आज अपने निकट और प्रियजनों को मार्गदर्शन करने में सक्षम होंगे। यदि आप नौकरी में बदलाव या यहां तक ​​कि एक नया करियर के बारे में सोच रहे हैं, तो मौका अवसर प्रदान कर सकती है।
  • कुंभ (Aquarius) आज, आप एक भाषण / प्रस्तुति देंगे या एक चर्चा मंच आयोजित करेंगे जहां हर कोई आपकी राय सुनना पसंद करेगा।आपको अपनी स्थिति ,विशेषकर वित्तीय स्थिति पर अच्छी तरह विचार करने की आवशयकता है ǀ बहुत खर्च करने में आनंद आ सकता है लेकिन इससे आपके परिवार की वित्तीय स्थिति पर भी बुरा असर पड़ सकता है.
  • मीन (Pisces) : आपके घर को सुशोभित करने की इच्छा आज आपको पूरी ताकत, मीन मार सकती है। शायद आप आगंतुकों या घर के मेहमानों की उम्मीद कर रहे हैं और एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं। आप प्राचीन वस्तुओं की तलाश में प्राचीन दुकानों के माध्यम से जा सकते हैं। आप मूल रूप से योजनाबद्ध की तुलना में कुछ और महत्वाकांक्षी करने पर अपनी जगहें सेट कर सकते हैं। अपने आप का आनंद लें, लेकिन सावधान रहें। आप खुद को थकना नहीं चाहते हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.