fbpx

16 वर्षीय छात्रा का किया टुकड़ो में शरीर , फिर डाला चेहरे पर तेज़ाब. पुलिस ने मामले को लिया हलके में

Moses news

Bihar 16 Year old brutally raped and killed आखिर कब तक प्रशासन लगाए रहेगा चुप्पी और बढ़ते रहेंगे अपराध । क्या सरकार बढ़ते हुए अपराधों को देख नहीं पा रही या चुनावी दौर में जीतने के प्रयासों में इन सब अपराधों से मुँह मोड़ लिया है.


आज बिहार के गया क्षेत्र की एक १६ वर्षीय छात्रा का बेरहमी से कतल किया गया. बदमाशों ने पहले उस छात्रा की गर्दन काटी फिर बाद में चेहरे को तेज़ाब से जला दिया.और शरीर के टुकड़े कर दिए. परिवारजनों का मानना है की छात्रा के साथ रेप भी किया गया. वहीँ दूसरी ओर पुलिस ने इस हत्याकांड को ऑनर किलिंग का नाम दे दिया. पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही न होने के कारण पूरा शहर तनावग्रस्त है.बुधवार को स्थानीय लोगो ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी भी की.

परिजन नहीं कर रहे सहयोग: पुलिस

डीएसपी अभिजीत सिंह का कहना है की पीड़ित परिवार कार्यवाही में सहयोग करने में असमर्थ है.छात्रा 28 दिसंबर से है लापता, मगर उसकी बहनो ने बताया की 31 दिसंबर को वह घर लौटी थी. वहीँ बाकी परिजन कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं हैं. पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई.
पुलिस के मुताबिक छात्रा 31 दिसंबर को घर लौटी थी और उसके पिता ने उसे उसी रात एक जानकार युवक के साथ रात करीब १० बजे भेज दिया. युवक को हिरासत में लिया गया पर अभी किसी चीज़ की पुष्टि नहीं हुई.

पहचान छुपाने के लिए जलाया चेहरा

पुलिस के मुताबिक लड़की की पहचान न हो सके इसलिए उसका सर काटने के बाद उसके चेहरे को तेज़ाब से जलाया गया. इसके अलावा उसके शरीर के कई टुकड़े किये गए थे. रेप होने की भी आशंका है.

गौरतलब है की छात्रा २८ दिसंबर से लापता थी. परिजनों के शिकायत करने के बावजूद भी स्थानीय पुलिस ने ३-४ दिनों तक FIR भी दर्ज नहीं करी. परिजनों का मानना है की की पुलिस के मामले को गंभीरता से न लेने के कारण उनकी बेटी की मौत हो गयी.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.