2.0: भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी टेक्नॉलजी बेस्ड फिल्म का कैसा रहा पहला दिन ?

Poster: 2.0 (2018)
Poster: 2.0 (2018)

जबसे फिल्म रोबोट(2010) ने सफलता के झंडे गाड़े हैं, उसी समय से इसका सीक्वल चर्चाओं में बना रहा है। इस बीच रजनीकांत और अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्में आयी और गयीं। पर सब बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे। और आखिरकार आज ये फिल्म सिनेमा घरों में दर्शकों के सामने आ ही गयी।

पक्षियों को मोबाइल के रेडिएशन के चलते होने वाली परेशानी को फिल्म में एहम तौर पे दर्शाया गया है। अक्षय कुमार फिल्म में एक पक्षी विज्ञानी पक्षीराजन का किरदार निभा रहे हैं जो के फिल्म का मुख्य विलेन भी है। रजनीकांत एक बार भी दोहरी भूमिका यानी के डॉ वशीकरण और चिट्टी के किरदारों में हैं। फिल्म में एमी जैक्सन डॉ वशीकरण की असिस्टेंट की भूमिका में हैं जो की एक रोबोट है।

Amy Jackson(left) with Rajnikanth(right) in 2.0

डायरेक्टर शंकर आज तक सामाजिक समस्याओं और एंटरटेनमेंट को मिलाकर जो भी फिल्म बनाते हैं दर्शक उसे हाथों हाथ हिट करार देते हैं। शंकर एक विजनरी फिल्म मेकर हैं, इस फिल्म में उनके साथ साथ हज़ारों टेक्निशन और कलाकारों की मेहनत जुडी हुई है। जैसा की उनकी हर फिल्म देखने के बाद लगता है।

Rajnikanth as CHITTI in 2.0

फिल्म आपको बन्दे रखती है और फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स आपको असली नकली का एहसास नहीं होने देते। कुल मिलकर यह फिल्म अपने पिछले हिस्से रोबोट की तरह ही एक ज़बरदस्त फिल्म साबित होती दिख रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.