fbpx

अगर करना चाहते हैं अपनी शादी की सजावट के मुख्य प्रवेश द्वार के लिए कुछ ख़ास,तो पढ़िए कुछ नायाब तरीके


पहली चीज जो शादी में मेहमानों को प्रभावित करती है वह मुख्य प्रवेश द्वार की सजावट है। चाहे वह शादी हो, संगीत हो या किसी अन्य समारोह का वॉकवे, आपके प्रवेश द्वार की सजावट शादी की थीम के बारे में बहुत कुछ कहती है। इस सजावट के पीछे मुख्य उद्देश्य शादी में वाह कारक जोड़ना और मेहमानों को मंत्रमुग्ध छोड़ने के साथ आने वाले कार्यों के लिए टोन सेट करना है।

मेहराबदार रास्‍ता(आर्च वे)

Arch entrance decor
               Arch entrance decor

क्या आप एक शाही अभी तक सुरुचिपूर्ण वॉकवे सजावट की तलाश कर रहे हैं? फिर तोरण द्वार आपकी पिक होनी चाहिए। आर्कवे के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि आप इसे इतने तरीकों से सजा सकते हैं कि यह आपको आश्चर्यचकित कर देगा। आप अपने मेहराब को ब्रेड्स, खिल, लाइट्स, फूल, ड्रेप्स, मजबूत फ्रेम, हैंगिंग एक्सेसरीज और क्या नहीं के साथ बना सकते हैं। विकल्प अंतहीन हैं।

टनल डेकॉर


अगर आप थोड़ा अलग फेयर डेकोरेशन करना चाहते हैं तो टनल डेकोर चुनें। आप फूलों, रोशनी, पर्दे या फैंसी बोर्ड के साथ प्रवेश द्वार बना सकते हैं।

गो बॉलीवुड

 

शादी में अपने मेहमानों का स्वागत सच्चे फिल्मी अंदाज में करें। अपने फ़ोयर को किसी फिल्म के कुछ दृश्य की तरह सजाएँ और अपने मेहमानों को आश्चर्यचकित करें।

गो बोल्ड


 

जीवंत रंगीन सजावट के साथ कोई भी गलत नहीं हो सकता। वे सिर्फ माहौल में एक त्वरित ऊर्जा जोड़ते हैं। प्रवेश द्वार को सजाने के लिए रंगीन पर्दे, छाते, फूल या किसी अन्य वस्तु का उपयोग करें।

फ्लावर बेड

 

यदि आप सरल और अभी तक स्टाइलिश प्रवेश द्वार की सजावट का विकल्प चुनना चाहते हैं, तो क्लासिक फ्लावर बेड सजावट के लिए जाएं। आप किसी भी रंगीन फूल या रंग-समन्वय का उपयोग कर सकते हैं और उन्हें ऊपर की तरह कुछ मटके, दीये, दीपक या अन्य सामान के साथ रास्ते या रास्ते के किनारे पर बिछा सकते हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.