fbpx
Advertisements

दर्शन कुमार पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में शामिल

  • बॉलीवुड अभिनेता दर्शन कुमार (Darshan Kumaar), जिन्हें  ‘मैरी कॉम’ में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi biopic) पर बहुप्रतीक्षित बायोपिक के लिए रोपित किया गया है।
  • मैरीकॉम ’और सरबजीत’ के बाद दर्शन की यह तीसरी बड़ी स्क्रीन प्रस्तुति होगी जिसमें अभिनेता ने अपने संक्षिप्त लेकिन कुशल प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया।
Darshan Kumaar to join Prime Minister Narendra Modi biopic.
Darshan Kumaar to join Prime Minister                          Narendra Modi biopic.

Darshan Kumaar to join Prime Minister Narendra Modi biopic : अभिनेता दर्शन कुमार(Darshan Kumaar) मैरी कॉम और सरबजीत के बाद तीसरी बार निर्देशक ओमंग कुमार के साथ टीम बनाने के लिए तैयार हैं। वह कुमार की आगामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक(Prime Minister Narendra Modi biopic) में दिखाई देंगे।

Shein WW

निर्माता संदीपसिंह ने एक बयान में कहा, “यह हमारे साथ दर्शन(Darshan Kumaar) की तीसरी फिल्म है। उन्होंने हमारी फिल्म मैरी कॉम के साथ अपनी शुरुआत की। यह उनके लिए पीएम नरेंद्र मोदी के साथ टीम बनाकर अद्भुत है। उनका किरदार फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। । ”

दर्शन कुमार(Darshan Kumaar) ने कहा कि वह “सबसे बड़ी बायोपिक का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित हैं”।“मुझे अब तक की अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा नहीं बताने के लिए कहा गया है। मैं बस यह कह सकता हूं कि यह फिल्म के मुख्य पात्रों में से एक है, ”

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस खबर की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और खुलासा किया कि अभिनेता फिल्म में एक अभिन्न भूमिका निभाएगा। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म की शूटिंग सिर्फ 10 दिनों में शुरू हो जाएगी। पोस्ट में, उन्होंने लिखा, “अभिनेता दर्शन कुमर #PMNarendraModi के कलाकारों में शामिल होते हैं … बायोपिक में मुख्य पात्रों में से एक का अभिनय करेंगे … शूट 10 दिनों में शुरू होगा … निर्देशक ओमंग कुमार के साथ दर्शन की तीसरी फिल्म का निर्माण किया गया। सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह द्वारा। ”
पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक का फर्स्ट लुक 7 जनवरी 2019 को जारी किया गया था।

विवेक आनंद ओबेरॉय(Vivek Oberoi) को मोदी के रूप में अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग देशभर के स्थानों में की जाएगी। बायोपिक का निर्माण लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है।

Shein WW

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: