fbpx

आदित्य पंचोली पर कार मैकेनिक को मारने की धमकी देने का आरोप, FIR दर्ज

अभिनेता आदित्य पंचोली एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। विवादास्पद बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में गैर-संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया है क्योंकि उन्होंने वित्तीय विवाद में एक कार डीलर के खिलाफ कथित तौर पर अपशब्द और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था और उसे मारने की धमकी भी दी।

शिकायतकर्ता की पहचान मोशिन कादर राजापकर नाम के एक कार मैकेनिक के रूप में की गई थी और उसने अपनी लिखित शिकायत में कहा कि 10 मार्च, 2017 को यस बॉस के अभिनेता ने उसे अपनी कार की सर्विसिंग के उद्देश्य से अपने आवास पर आने के लिए कहा था। उन्होंने दावा किया कि चूंकि वे एक दूसरे को बहुत लंबे समय से व्यक्तिगत रूप से जानते थे, उसी वर्ष 18 मई को, उन्होंने अपनी कार की जाँच की, जो बिल्कुल भी काम नहीं कर रही थी, इसलिए वह इसे जुहू के एक सर्विस सेंटर में ले गए।

हालांकि, कुछ उपकरणों की कमी के कारण रखरखाव नहीं किया जा सकता था, इसलिए उन्हें लैंड क्रूजर को दिल्ली ले जाना पड़ा। फरवरी 2018 में, कार को वापस मुंबई ले जाया गया और सभी की लागत लगभग 2 लाख और 80 हजार रुपये हो गई।बताया जा रहा है कि कार रिपेयरिंग के रूपए 2,82,158 मांगे तो आदित्य ने उस कार मैकेनिक को जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद कार मैकेनिक ने शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल इनवेस्टिगेशन चल रहा है।

आरोपों के बारे में पूछताछ करने पर, आरोपी अभिनेता ने कहा कि वे झूठे हैं। “मैंने सभी भुगतान किए हैं और मेरे पास बैंक स्टेटमेंट हैं, वास्तव में, उन्होंने बिना किसी कारण के एक वर्ष के लिए मेरी कार को रखा।”

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.