fbpx
Advertisements

बजाज प्लैटिना 110cc इंजन के साथ भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 49,197

बजाज ऑटो ने सस्ती सवारी बाइक प्लैटिना को 110cc मॉडल में लॉन्च कर दिया है और दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 49,197 रुपए रखी गई है.

बजाज ऑटो ने भारत में काफी पसंद की जाने वाली सस्ती सवारी बाइक प्लैटिना को 110cc मॉडल में लॉन्च कर दिया है और दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 49,197 रुपए रखी गई है. बजाज ने नई प्लैटिना 110 के साथ देश के 110cc सैगमेंट में मुकाबला पेश किया है और बाज़ार में इसके कॉम्पिटिशन में हीरो पैशन प्रो 110, होंडा CD 110 ड्रीम और TVS रेडियन जैसी बाइक्स मौजूद हैं. नई बजाज प्लैटिना 110 में ऐसे कुछ फीचर्स दिए गए हैं जो इस सैगमेंट में पहली बार दिए जा रहे हैं, इनमें ट्यूबलेस टायर्स सामान्य तौर पर दिया जा रहा है. इसके अलावा डुअल स्प्रिंग-ऑन-स्प्रिंग और नाइट्रॉक्स शॉकअप, स्टैंडर्ड एंटी स्किड ब्रेक्स शामिल हैं.


मुकाबला में हीरो पैशन प्रो 110, होंडा CD 110 ड्रीम और TVS रेडियन जैसी बाइक्स मौजूद हैं
 
बजाज ऑटो ने नई प्लैटिना 110 मोटरसाइकल में 115cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जो 8.4 bhp पावर और 9.81 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यहां तक कि बजाज प्लैटिना इस सैगमेंट की सभी बाइक्स में सबसे ज़्यादा टॉर्क जनरेट करने वाली बाइक बन गई है. कंपनी ने बाइक में लगे इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बाइक के अगले हिस्से में 135mm का टेलिस्कोपिक फोर्क दिया गया है, वहीं पिछले हिस्से में 110mm का डुअल स्प्रिंग-ऑन-स्प्रिंग और नाइट्रॉक्स शॉकअप दिया गया है.

नई प्लैटिना 110 मोटरसाइकल में 115cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है

बजाज प्लैटिना 110 में कंपनी का कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, इससे चालक दो पहिया वाहन के दोनों ब्रेक्स को साथ में इस्तेमाल कर सकता है. दिखने में नई बजाज प्लैटिना 110 कंपनी की ही प्लैटिना 100 ES जैसी है, दोनों में फर्क सिर्फ नए बॉडी ग्राफिक्स और डेकल्स का है. कंपनी ने नई प्लैटिना को एक बार फिर डेटाइम रनिंग लाइट के साथ लॉन्च किया है और ब्लैक अलॉय व्हील्स के साथ ब्लैक ग्रैब रेल्स और ब्लैक मिरर भी उपलब्ध कराया गया है. बजाज प्लैटिना 110 तीन कलर्स – इबोनी ब्लैक और ग्रे डेकल्स, इबोनी ब्लैक और ब्ल्यू डेकल्स और कॉकटेल वाइन रैड में उपलब्ध है.0Comments


Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: