fbpx

कंगना रनौत ने पहनी रेखा की गिफ्ट की हुई साड़ी तो सीनियर एक्ट्रेस यूं हुईं इमोशनल


Rekha got emotional when saw Kangana Ranaut wearing saree gifted by her. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं, और उनका अंदाज आज भी लोकप्रिय है. रेखा ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर ऐसी इमोशनल बात कही है जो जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

Bollywood: Rekha got emotional when saw Kangana Ranaut wearing saree gifted by her
Bollywood: Rekha got emotional when saw Kangana Ranaut wearing saree gifted by her

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं, और उनका अंदाज आज भी लोकप्रिय है. रेखा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर ऐसी इमोशनल बात कही है जो जमकर सुर्खियां बटोर रही है. मुंबई में आयोजित मराठी गौरव कार्यक्रम में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एवरग्रीन ब्यूटी रेखा मौजूद थीं. इस कार्यक्रम में रेखा और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली. रेखा (Rekha) ने पुरस्कार लेते समय कंगना रनोट की जमकर तारीफ भी की और बताया कि कंगना रनौत ऐसी इंसान हैं जिन्हें रेखा (Rekha) बहुत पसंद करती हैं.

रेखा (Rekha) ने इस मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए कहाः ‘अगर मेरी बेटी होती तो वो कंगना जैसी होती.’ रेखा ने कहा कि कंगना रनौत असल जिंदगी में भी झांसी की रानी हैं. रेखा का ये बात कहना किसी भी एक्ट्रेस के लिए गौरव की बात है क्योंकि रेखा अपने जमाने की माने हुई एक्ट्रेस हैं और आज भी वे अपने अंदाज के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखती हैं. रेखा के कंगना रनौत के बारे में कुछ ऐसा कहने से यह मौका उनके लिए और खास हो गया. इस इवेंट के कंगना रनौत और रेखा के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग अपने आप में कमाल है.

इस मौके पर रेखा (Rekha) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए खास गर्मजोशी दिखाई. मराठी तड़का के मौके पर रेखा और कंगना दोनों ही मौजूद थीं. इस कार्यक्रम का ये 11वां साल था. कंगना रनौत और रेखा ने मराठी सॉन्ग पर डांस भी किया. कंगना रनौत इस मौके पर खास साड़ी में नजर आईं और ये साड़ी उन्हें रेखा ने ही गिफ्ट की थी. कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका (Manikarnika)’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है. ‘मणिकर्णिका (Manikarnika)’ झांसी की रानी की जिंदगी पर बनी फिल्म है, और इस फिल्म में कंगना रनौत  ने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाए हैं. कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका (Manikarnika)’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.