fbpx
Advertisements

फिल्म “The Accidental Prime Minister” के लिए Anupam Kher और Akshaye Khanna जा सकते हैं जेल मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री कार्यकाल पर आधारित फिल्म "The Accidental Prime Minister" FIR में अनुपम खेर, अक्षय खन्ना और 12 अन्य लोग शामिल हैं।

मुजफ्फरपुर पुलिस ने फिल्म “The Accidental Prime Minister” के संबंध में जिला अदालत के निर्देश पर अभिनेता अनुपम खेर, अक्षय खन्ना और 12 अन्य के खिलाफ FIR दर्ज की है। अदालत ने इस संबंध में अपने 8 जनवरी के आदेश का पालन न करने पर आपत्ति लेने के बाद मंगलवार को कांति पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” पर दाखिल इस FIR में अनुपम खेर, अक्षय खन्ना और 12 अन्य लोगों के नाम शामिल हैं।

अदालत ने 8 जनवरी को पुलिस को सुधीर कुमार ओझा द्वारा दायर एक शिकायत पर अभिनेताओं और 12 अन्य लोगों के खिलाफ एक FIR दर्ज करने का आदेश दिया था जिसमें कहा गया था कि फिल्म में मनमोहन सिंह और कई अन्य हस्तियों को खराब छवि में पेश किया।

सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि उन्होंने 4 फरवरी को उप-विभागीय न्यायिक मजिस्ट्रेट सबा आलम की अदालत का उल्लेख किया था कि यह आदेश पुलिस द्वारा अनुपालन नहीं किया गया था।

ओझा ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, “इस पर, अदालत ने मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के माध्यम से कांति पुलिस स्टेशन को show-cause notice जारी किया, जिसके बाद पुलिस ने कल एक FIR दर्ज की।” संपर्क किए जाने पर, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि मामला उनके हाथ में आने के बाद, उन्होंने पुलिस स्टेशन को अदालत के आदेश का पालन करने का आदेश दिया।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उन्हें फिल्म के प्रोमो को देखकर बहुत दुख हुआ, जो उस समय रिलीज़ नहीं हुई थी, जिसमें सार्वजनिक आंकड़ों को इस तरह चित्रित किया गया था जिससे देश की खराब छवि का अनुमान लगाया जा सके।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: