fbpx

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों मेरे लिए ‘स्पेशल’, गली बॉय के ट्रेलर लांच पर बोलीं आलिया

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 2019 में रिलीज के लिए दो बड़ी फिल्में हैं। स्क्रीन पर पहले आने वाली पहली फिल्म “गली बॉय”(Gully Boy) है, जिसमें वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ सह-कलाकार हैं और दूसरी है ब्रह्मास्त्र, जिसमे वोह बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नज़र आएँगी। मुंबई में बुधवार को “गली बॉय”(Gully Boy) के ट्रेलर लॉन्च पर, 25 वर्षीय अभिनेत्री ने रणवीर और रणबीर के बीच क्या अंतर है, पर कहा, “बहुत सारी समानताएं हैं। दोनों शानदार इंसान और उत्कृष्ट अभिनेता हैं, वे दोनों वास्तव में मेरे लिए विशेष हैं और उनके बीच एकमात्र अंतर यह है कि उनमें से एक के साथ मैं गली बॉय कर रही हूं और दूसरे के साथ मैं ब्रह्मास्त्र कर रही हूं,”

गली बॉय में, आलिया(Alia Bhatt) ने रणवीर (Ranveer Singh) के प्यार की भूमिका निभाई है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म मुंबई में रैपर्स के एक समूह के जीवन पर आधारित है।

इस बीच, आलिया और रणबीर(Ranbir Kapoor) की ब्रह्मास्त्र इस साल के अंत में रिलीज़ होने की उम्मीद है। रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के साथ आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की डेटिंग की खबरें पिछले साल आई। हालांकि, उन्होंने इसके बारे में न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है। आलिया ने रणबीर के परिवार – माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा के साथ जश्न मनाने के लिए नए साल पर न्यूयॉर्क की यात्रा की। ऋषि कपूर इस समय अमेरिका में चिकित्सा उपचार से गुजर रहे हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.