fbpx

महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी में फंसे पंड्या,मांगी BCCI से माफी


Hardik Pandya apologized in response to BCCI show cause

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या(Hardik Pandya) ने बीसीसीआई (BCCI) के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि वह टीवी शो(Koffee with Karan) पर महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी के लिए ‘विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं’, जिन्हें सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी करार दिया गया. नोटिस का जवाब देने के लिए उन्हें 24 घंटे का समय दिया गया था, पंड्या (Hardik Pandya)ने कहा कि उन्हें महसूस नहीं हुआ कि उनकी टिप्पणी असभ्य मानी जाएगी. उनके जवाब की एक कॉपी पीटीआई के पास है, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैंने एक चैट शो पर शिरकत की जिसमें मैंने यह महसूस किए बिना कुछ बयान दिए कि इन्हें अपमानजनक करार दिया जाएगा और इससे दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी जिसके लिए मैं विन्रमतापूर्वक माफी मांगता हूं.

प्रशासकों की समिति सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने कहा था कि हमने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)और के एल राहुल (KL Rahul)को शो कॉज नोटिस भेजा है और दोनों ही क्रिकेटर्स को इस पर जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है। इसके साथ ही विनोद राय ने इस बयान को मूर्खतापूर्ण भी बताया था।

इससे पहले खुद सोशल मीडिया पर अपनी बेइज्जती होते देख पांड्या (Hardik Pandya)ने ट्वीट करते हुए विवादित बयान पर माफी मांगी थी। पांड्या ने कहा था कि, ‘मेरा किसी की भावनाएं आहत करने का इरादा नहीं था। लेकिन जिन्हें भी मैंने दुख पहुंचाया उनसे मैं माफी मांगता हूं।’

आपको बता दें कि हाल ही में टीवी शो ‘कॉफी विद करण'(Koffee with Karan) में हार्दिक पंड्या(Hardik Pandya) अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल(KL Rahul) के साथ आए थे. शो के दौरान होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. पंड्या(hardik Pandya) ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब दिया. हार्दिक पंड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब देकर फैंस को हैरान कर दिया. पंड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.