fbpx
Advertisements

सोशल मीडिया पर ऋत‍िक रोशन ने दी जानकारी,फिल्ममेकर राकेश रोशन को कैंसर

Rakesh Roshan diagnosed with cancer एक्टर ऋत‍िक रोशन (Hrithik Roshan)ने एक सोशल मीड‍िया पोस्ट में खुलाया किया कि उनके पापा फिल्म मेकर राकेश रोशन को कुछ हफ्ते पहले Squamous Cell Carcinoma की पहली स्टेज डायगनॉज हुई. आम भाषा में इसे समझें तो राकेश रोशन को एक तरह का कैंसर है. इसमें एबनॉर्मल सेल्स की ग्रोथ गले में बढ़ जाती है.

ऋत‍िक रोशन, ने पापा राकेश रोशन(Rakesh Roshan) के साथ ज‍िम में वर्कआउट के दौरान एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें उन्होंने ल‍िखा, मैंने आज सुबह डैड से वर्कआउट करने के लिए पूछा, मुझे पता था वो सर्जरी के द‍िन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे. हाल ही में गले में Squamous Cell Carcinoma का पता चला. आज वो अपनी जंग लडेंगे. हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारी फैमिली को आपके जैसा लीडर मिला.

Hot seller

अगर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों कृष 4 की तैयारी में जुटे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर राकेश रोशन अपने बेटे ऋत‍िक रोशन(Hrithik Roshan) के साथ काम करेंगे. इसके पहले इस फिल्म की सारी सीरीज ह‍िट रही हैं.

बीते द‍िनों इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर और सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर ने लोगों को चौंका द‍िया था. सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में सात महीने तक इलाज कराने के बाद मुंबई लौट आई हैं. इरफान बीते साल मार्च से ही लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं.

Rakesh Roshan diagnosed with cancer
Rakesh Roshan diagnosed with cancer, Hrithik Roshan revealed

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: