fbpx

योगी का वार-दिया कुंभ में आने का न्योता, ममता के प्रति नफरत का माहौल


Mamata Banerjee Vs Yogi Adityanath उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ममता के प्रति लोगों में नफरत का भाव है.

2019 की चुनावी लड़ाई का अहम गढ़ बने पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने अपने सबसे आक्रामक प्रचारक योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतारा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में रैली की. जनसभा के बाद उन्होंने आजतक से खास बात की और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी के प्रति लोगों में नफरत का भाव है, वह लगातार हमारे कार्यक्रम को रोकने का प्रयास कर रही हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पर्याप्त जगह होने के बाद भी हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई थी, जिसकी वजह से हवाई जहाज को झारखंड में उतारना पड़ा. उन्होंने कहा कि हम बंगाल में संगठनात्मक तौर काफी मजबूत हुए हैं.

उन्होंने कहा कि टीएमसी घटिया स्तर की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में 100 से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं, लेकिन इसका संज्ञान नहीं लिया गया है. योगी ने कहा कि राज्य में आज अराजकता की स्थिति है, केंद्र की योजनाओं को राज्य में लागू नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बंगाल में आमजन की आवाज को दबाया जा रहा है.

ममता बनर्जी के हमले पर पलटवार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है, तो वह राज्य में टीएमसी के गुंडों को सबक सिखाएंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह सपा-बसपा के गुंडे यूपी में तख्ती लगा कर घूम रहे हैं, वैसे ही टीएमसी के गुंडे भी घूमेंगे.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ है, यूपी बिल्कुल ठीक है. उन्होंने कहा कि हमने केंद्र की हर योजना को लागू किया है. योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी को कुंभ में आने का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि कुंभ में आकर ममता बनर्जी यहां की स्वच्छता देखें, हो सकता है उन्हें सदबुद्धि मिलेगी ताकि वह बंगाल के लोगों के साथ न्याय कर सकें.

योगी आदित्यनाथ ने इस इंटरव्यू में ममता बनर्जी के धरने देने पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष का ये गठबंधन सिर्फ भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक भ्रष्ट अधिकारी को बचाने का काम कर रही हैं.

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को पश्चिम बंगाल में उतरने की इजाजत नहीं मिली थी, जिसके बाद वह झारखंड तक हेलिकॉप्टर में गए थे. और वहां से सड़क के रास्ते पुरुलिया जा रैली को संबोधित किया है.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.