भगवान के दर्शन के लिए निकला दो दिन का वक़्त लंदन से आए ये बड़े अभिनेता

एक्टर इरफान इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। इरफान के फैंस उनके लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं और जल्द भारत लौटने का इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों ऐसी भी खबरें थीं कि इरफान दिवाली के मौके पर भारत लौटेंगे। अब उनसे जुड़ी एक और जानकारी सामने आ रही है। दिवाली से पहले अफवाह थी कि इरफान दो दिनों के लिए मुंबई आएंगे और नासिक स्थित अपने फार्महाउस पर दिवाली मनाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब जानकारी मिली है कि इरफान लंदन से दो दिनों के भारत आए थे।

कानों कान नहीं लगने दी भनक
उन्होंने किसी को कानों कान इसकी भनक तक लगने नहीं दी और वापस लंदन लौट गए। इरफान के पब्लिसिस्ट ने खुलासा किया कि वो नहीं चाहते थे कि किसी को इसकी जानकारी मिले। वेबसाइट स्पॉटब्वॉय ने खुलासा किया कि निजी कारणों से इरफान दो दिनों के लिए भारत आए थेे। वो नासिक में त्र्यंबकेश्वर स्थित शिव मंदिर पहुंचे। यहां मंदिर में इरफान ने पंडितों की मदद से पूजा और हवन किया।

डॉक्टर्स ने नहीं दी हैं क्लीनचिट
इरफान को अभी तक डॉक्टर्स ने क्लीनचिट नहीं दी है। ऐसे में उन्हें डॉक्टर की गाइडलाइन्स माननी होगी। बताया जा रहा है कि अगले साल मार्च तक वो शूटिंग पर लौट सकेंगे। ऐसी भी रिपोर्ट्स थीं कि इरफान दिसंबर में हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे। बाद में इरफान के प्रवक्ता ने इन अटकलों को खारिज कर दिया था। इरफान की दूसरी फिल्मों की बात करें तो हिंदी मीडियम 2 के अलावा उनके पास विशाल भारद्वाज की फिल्म सपना दीदी है। इस फिल्म में इरफान के अपोजिट दीपिका पादुकोण हैं। सपना दीदी की शूटिंग शुरू होने वाली थी उससे पहले ही इरफान की बीमारी सामने आई। इसके अलावा डायरेक्टर शूजित सरकार की उधम सिंह की बायोपिक में भी इरफान हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.