fbpx
Advertisements

क्या ईशा गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं हार्दिक पांड्या? पढ़िए पूरी खबर

हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) हमेशा ही किसी न किसी बॉलीवुड सुंदरियों जुड़े रहे हैं । हालांकि, जब करण जौहर ने अपने शो Koffee with Karan पर हार्दिक से पूछा कि क्या वह वर्तमान में एक रिश्ते में हैं, तो उन्होंने कहा, “बिल्कुल नहीं।”

केएल राहुल, जो अपने साथी के साथ सोफे पर बैठे थे, ने खुलासा किया, “उन्होंने कुछ रिश्तों को बहुत शांत रखा है।”

आपको बता दें की कुछ समय पहले अफवाहें विकसित हो रही थीं कि क्रिकेटर एली से अलग होने के कुछ ही समय बाद हार्दिक और ईशा के बीच प्रेम खिल गया। जाहिर है, वे कुछ महीने पहले एक पार्टी में मिले थे। हालांकि, वे दोनों अपने नए नवेले रोमांस की खबरों को मीडिया की चुभती नज़रों से दूर रखने के लिए उत्सुक थे।यहां तक ​​कहा जा रहा था कि हार्दिक और ईशा शादी करने की योजना बना रहे थे।हालाँकि ईशा ने इन सब अफवाहों को नाकारा है ।

हार्दिक से जब इसपर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैंने हाल ही में तीन चीजें सीखी हैं। एक चीज है जिसे देखना कहा जाता है। एक चीज है जिसे डेटिंग कहा जाता है और एक चीज है जिसे एक रिश्ता कहा जाता है। इससे पहले, मैं सोचता था कि सब सेम है। लेकिन तब मैंने सीखा कि एक रिश्ते को एक निश्चित मात्रा में प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है जो अन्य दो नहीं करते हैं।”

हार्दिक और के एल राहुल ने  करन के साथ अपनी निजी ज़िंदगी के कई अनुभव शेयर किए और कुछ राज़ की बातें भी बताईं.अपने अफेयर की बातों को लेकर हार्दिक ने कभी भी खुल कर कोई बात नहीं की लेकिन इस शो पर हार्दिक ने अपने बॉलीवुड क्रश के बारे में बताया.
हार्दिक ने बताया कि वो करीना कपूर को डेट करना चाहते हैं और वो बहुत सालों से करीना पर क्रश रखते हैं.

इसी दौरान उनसे पूछा गया कि मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर में से कौन बेहतर बल्लेबाज है।दोनों ने ही इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली का नाम लिया। राहुल ने कहा, ‘मैं विराट कहूंगा।’ जबकि पंड्या ने इस सवाल का एक शब्द में जवाब देते हुए कहा- सिर्फ विराट।

दोनों ने यहां अपनी लाइफस्टाइल, बॉलीवुड, क्रश, पसंदीदा फिल्में, अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में भी बातें कीं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: