Bigg Boss 12 में फेक relationship के बाद पहली बार मिले जसलीन मथारू और अनूप जलोटा

बिग बॉस 12 के प्रतियोगी जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की अपारंपरिक जोडी की चर्चा काफी थी, जब से उन्होंने एक जोड़े के रूप में शो में प्रवेश किया था। लेकिन जब उन्होंने घर से बाहर कदम रखा, तो दोनों ने रोमांटिक रूप से जुड़े होने से इनकार किया और कहा कि यह सिर्फ दिखावे के लिए था। और जब हाल ही में, अनूप ने बिग बॉस 12 हाउसमेट्स के लिए एक शानदार reunion डिनर की मेजबानी की, तो जसलीन को भी आमंत्रित किया गया था।

न केवल जसलीन ने रात के खाने में भाग लिया, बल्कि अनूप जी के साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं और अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “Musical Moments 🎶🎼🎵 @jalotaanup #allaboutlastnight #jasleenmatharu #anupjalota। यहां क्या दिलचस्प है, कि ‘स्क्रिप्टेड कपल’ के बीच बीबी 12 की पोस्ट खत्म होने के बाद यह पहली मुलाकात थी। अजीबता का कोई संकेत नहीं है।

उन्होंने साथ में डिनर किआ और खूब हंसी मज़ाक भी हुआ मानो कुछ हुआ ही न हो। साथ ही, शिवाशीष मिश्रा, रश्मि बानिक, मेघा धड़े, पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी और बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे डिनर पार्टी में शामिल हुए।

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.