fbpx

कंगना रनौत ने खुलेआम शबाना आज़मी को बताया देशद्रोही, कहा फिल्म इंडस्ट्री ऐसे एंटी नेशनल्स से है भरी

जब से कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका में अंग्रेजों के खिलाफ जंग लड़ी है तभी से असल जिंदगी में भी उन्होंने जंग का ऐलान कर दिया है. फिल्म रिलीज़ के बाद से ही कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साध रहीं हैं. आलिया भट्ट और आमिर खान के बाद इस झांसी की रानी एक्ट्रेस ने जानीमानी एक्ट्रेस शबाना आजमी पर निशाना साधा है. कंगना ने शबाना आजमी को खुलेआम एंटी नेशनल यानी देशद्रोही कह दिया है.

Kangana Ranaut calls Shabana Azmi Anti National.

कंगना ने ‘डीएनए’ से कहा है ‘शबाना जैसे लोगों ने ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग को प्रमोट किया था। सबसे पहली बात तो यह कि कराची में इवेंट रखा ही क्यों गया जबकि पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को उरी अटैक के बाद बैन कर दिया गया है? ये लोग अब अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री ऐसे एंटी नेशनल्स से भरी पड़ी है जो दुश्मनों को बढ़ावा देते हैं।’

कराची आर्ट काउंसिल ने शबाना के पिता कैफी आजमी और उनकी कविताओं के बारे में एक लिटरेचर कॉन्फ्रेंस का आयोजित किया था। इसमें भाग लेने के लिए शबाना और जावेद को आमंत्रित किया गया था। लेकिन पुलवामा हमले के बाद शबाना और जावेद ने ट्रिप को कैंसल कर दिया। शबाना ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए लिखा कि ऐसी स्थिति में भारत और पाकिस्तान के बीच कल्चरल एक्सचेंज नहीं हो सकते। उन्होंने लिखा कि जवान हमारे लिए अपनी जान गवां रहे हैं। मैं पूरी तरह शहीदों के परिवार के साथ हूं।

जब शबाना आजमी से कंगना के बयान पर रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कहा, “क्या आपको सच में लगता है कि ऐसे समय पर जब पूरा देश दुख में एक साथ खड़ा है और इस नृशंस पुलवामा हमले की निंदा कर रहा है तो मुझपर पर्सनल हमला करना ठीक है? भगवान उसे आशीर्वाद दे”.

हमले के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि पाकिस्तान ने सिर्फ हमारी सुरक्षा का उल्लंघन नहीं किया है। उसने हमारी गरिमा पर हमला करके हमें खुली धमकी दी है और अपमानित किया है। हमें निर्णायक कार्रवाई करने की जरूरत है वरना हमारी खामोशी को हमारी कायरता समझा जाएगा।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.