fbpx

Kesari Trailer : दमदार डायलॉग और एक्शन के डोज से भरपूर, डायलॉग हुए वायरल

Kesari Trailer Out : अक्षय कुमार की फिल्म केसरी (Kesari) के टीज़र और पोस्टर पहले ही फैन्स का दिल जीत चुके हैं और इसलिए आज आने वाले ट्रेलर से फैन्स को बहुत उम्मीदें हैं। फिल्म को डायरेक्ट किया है अनुराग सिंह ने और ये 21 मार्च को रिलीज़ हो रही है। यानि कि इस साल की होली अक्षय कुमार अपने नाम करने जा रहे हैं।

                                                                             Kesari Poster

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर मूवी केसरी (Kesari)का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी. एक्शन और दमदार डायलॉग से भरपूर केसरी होली वीकेंड में देशप्रेम के रंग बिखेरने वाली है. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

अक्षय कुमार की ‘केसरी’ की 21 सिख सैनिकों की 10,000 अफगानी घुसपैठियों से जंग की कहानी है, और सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है. अक्षय कुमार की ‘केसरी’ के डायलॉग काफी पसंद किए जा रहे हैं.

मीडिया के कुछ लोगों ने फिल्म का ट्रेलर देख लिया है और हर किसी का मानना है कि अक्षय कुमार अपने करियर की बेस्ट फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म में सब कुछ इतना परफेक्ट है कि फिल्म से आपकी उम्मीदें दोगुनी हो जाएंगी। तरण आदर्श ने ट्रेलर के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि ये आपको साहस, शौर्य और निर्भयता का अलग ही मुकाम दिखाएगी।

केसरी (Kesari) सारागढ़ी के युद्ध पर बनाई गई फिल्म है। फिल्म में देशभक्ति का अलग ही रंग देखने को मिलेगा। फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह की भूमिका में है जो ब्रिटिश भारत के समय ब्रिटिश भारतीय आर्मी में एक सिपाही थे और सारागढ़ी की पोस्ट पर तैनात थे। एक दिन इस पोस्ट पर लगभग 10 हज़ार अफगानी हमला कर देते हैं। इन 10 हज़ार अफगानियों से 18 सिख सिपाहियों की ये बटालियन अकेले लड़ती है और सारे देश की रक्षा करते हुए शहीद हो जाते हैं। उनकी याद में आज भी सिख बटालियन सारागढ़ी दिवस मनाती है।

केसरी का टाइटल डायलॉग पहले से चर्चा में है. अब ट्रेलर में फिल्म के कई और दमदार संवाद देखने को मिल रहे हैं. एक नजर डालते हैं  बेस्ट डायलॉग्स पर…

1. ट्रेलर की शुरूआत में अक्षय कुमार जंग की तैयारी से पहले कहते हैं- एक गोरे ने मुझसे कहा था कि तुम गुलाम हो, हिंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं. आज जवाब देने का वक्त आ गया है.

2. अफगानों से लड़ते हुए अक्षय कुमार कहते हैं- केसरी रंग का मतलब समझते हो, ये बहादुरी का रंग है, शहीदी का.

3. जंग के वक्त अक्षय की हुंकार- आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी.

4. एक जवान अक्षय से कहता है- कोई फौजियों वाला काम है तो बताओ सरजी, हम यहां पठानों से लड़ने आए हैं, उनकी मस्जिदें बनाने नहीं. इस पर अक्षय जवाब देते हुए कहते हैं- जब लड़ने का वक्त आएगा तब लड़ेंगे, अभी तो रब का घर बनाने का वक्त है. रब से कैसी लड़ाई.

‘केसरी’ के डायलॉग काफी पसंद किए जा रहे हैं, और सोशल मीडिया पर तो इन डायलॉग को लेकर लोग तरह-तरह के Memes बना रहे हैं.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.