fbpx
Advertisements

गणतंत्र दिवस को लेकर लखनऊ में बदली ट्रैफिक व्यवस्था

गणतंत्र दिवस पर निकलने वाली झांकी और आयोजनों के लिए लखनऊ में तीन दिन ट्रैफिक व्यवस्था कुछ अलग रहेगी। एएसपी ट्रैफिक रविशंकर निम ने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था 22 और 24 जनवरी को रिहर्सल के लिए और 26 जनवरी को सुबह 8 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक लागू रहेगी। उन्होंने बताया कि सुबह 8 बजे से चारबाग रेलवे स्टेडियम के सामने वाले रोड पर ट्रैफिक रोका जाएगा। तो वहीं आलमबाग, मवैया से चारबाग होकर लाटूश रोड, केकेसी की ओर, बासमंडी चौराहे से राणा प्रताप चौराहे की ओर, सदर बाजार से केकेसी होकर चारबाग की ओर राणा प्रताप चौराहे से केकेसी होकर चारबाग, हीवेट रोड तिराहे से राणा प्रताप चौराहा, उदयगंज, सिंचाई भवन से एनेक्सी और हुसैनगंज चौराहा, बंदरियाबाग चौराहा से राजभवन रोड होकर हजरतगंज, कैसरबाग चौराहे से हुसैनगंज और बापू भवन चौराहे की ओर, रायल होटल चौराहे से सिसेंडी और कंधारी बाजार चौराहे के बीच ट्रैफिक नहीं लगेगा।



इसी के साथ डीएसओ चौराहे से सिसेंडी तिराहे की ओर। सिकंदारबाग चौराहे से अशोक मार्ग होकर हजरतगंज चौराहे की ओर नहीं जा पाएंगे। प्रेस क्लब तिराहे से डीएम आवास, चिरैयाझील तिराहे से वाया स्टेट बैंक मुख्यालय की ओर, हजरतगंज चौराहा से रायल होटल चौराहे तक 25 जनवरी दोपहर 2 बजे से ट्रैफिक बंद रहेगा। इसी के साथ जो रास्ते खुले रहेंगे वहां से आप जा सकते हैं जैसे आलमबाग से लाटूश रोड, कैसरबाग, मोहन होटल तिराहे से बासमंडी, बंदरियाबाग, गोल्फ क्लब चौराहा से होकर जा सकते हैं।

सदर बाजार से लोको वर्कशॉप या कैंट से जा सकते हैं या सिकंदरबाग चौराहे से डालीबाग, बालू अड्डा तिराहा, गोमती बैराज या 1090 चौराहा से होकर जा सकते हैं। लालबाग चौराहे से कैपर रोड तिराहा निशात हॉस्पिटल या बारादरी से जा सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: