fbpx

Kumbh Mela 2019 Blast: दिगंबर अखाडा शिविर में सिलिंडर विस्फोट से लगी आग, लाखों का माल जला

Kumbh Mela 2019 Blast : मंगलवार से प्रयागराज (Prayagraj) में शुरू होने वाले कुंभ में बड़ा हादसा हो गया है. सोमवार सुबह यहां स्थित दिगंबर अखाड़े के टेंट में आग लग गई.दमकल की कई गाडि़यां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई है. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक यह आग रसोई गैस सिलेंडर में ब्‍लास्‍ट के कारण हुई है. साधु-संत और अन्‍य सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं.आग इतनी बड़ी थी कि अचानक ही दर्जनभर टेंट में फैल गई. अधिकारियों की मानें तो आग पर काबू पा लिया गया है.

Banggood WW

ये आग सिलिंडर में ब्लास्ट के कारण ये आग लगी है. पुलिस अधीक्षक (कुंभ मेला सुरक्षा) के अनुसार स्थिति अब सामान्‍य है. पुलिस के मुताबिक आग पर जल्‍द ही काबू पा लिया गया है. खाना बनाते वक्‍त लापरवाही से यह आग लगी है. आग लगने के कारण जानने के लिए जांच लगातार जारी है. इस आग से दिगंबर अखाड़े को सबसे ज्‍यादा नुकसान हुआ है.

बताया जा रहा है कि जिस जगह ये टेंट है वह सेक्टर 16 का इलाका है.आग लगने की घटना के दौरान भी कई सिलेंडर ब्‍लास्‍ट की आवाज सुनी गई है. प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. इलाके में साधु-संतों के बीच आग की घटना को लेकर अफरातफरी मची है. बता दें कि कुंभ (Kumbh Mela 2019) की शुरुआत कल हो रही है. इसका पहला शाही स्‍नान भी कल यानी मंगलवार को होना है.



Banggood WW

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.