आलोक नाथ पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, राइटर-प्रोड्यूसर ने लगाए थे आरोप

अभिनेता आलोक नाथ(Alok Nath) पर बुधवार को यहां के ओशिवारा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया। लेखिका विन्ता नंदा(Vinta Nanda) ने मी टू(Metoo) कैम्पेन के तहत आरोप लगाया था कि एक संस्कारी अभिनेता(Alok Nath) ने उनके साथ दो बार दुष्कर्म किया और उनका उत्पीड़न करते रहे। बाद में उन्होंने मीडिया को बताया था कि ये संस्कारी अभिनेता आलोक नाथ(Alok Nath) ही हैं। आरोपों के बाद आलोक(Alok Nath) ने विन्ता से लिखित में माफी मांगने और एक रुपया हर्जाना देने की मांग की।

Metoo : Vinta Nanda filed a molestation case against actor Alok Nath.
Metoo : Vinta Nanda filed a molestation case against actor Alok Nath.

विन्ता (Vinta Nanda)ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘‘इस अभिनेता(Alok Nath) ने एक बार मुझे अपने घर पार्टी में बुलाया था। हम ग्रुप के साथ पार्टी करते थे, इसलिए ये कुछ अलग नहीं था। पार्टी में मैंने जो पीया, उसमें कुछ मिलाया गया था। रात 2 बजे मुझे अजीब-सा महसूस हुआ और मैं वहां से निकल गई। किसी ने मुझे घर तक छोड़ने की बात नहीं कही। मैं पैदल ही घर के लिए निकल पड़ी। रास्ते में मुझे वो मिला। वो अपनी कार में था और उसने मुझसे कार में बैठने को कहा। उसने कहा कि वो मुझे(Vinta Nanda) घर छोड़ देगा। मैंने उस पर भरोसा किया और कार में बैठ गई। इसके बाद मुझे ठीक से याद नहीं है। मुझे याद है कि उसने मेरे मुंह में जबर्दस्ती शराब डाली और जब मुझे होश आया तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मेरे ही घर में मेरा रेप किया गया था।’’

विन्ता(Vinta Nanda) ने लिखा था- दुष्कर्म करने वाला यह ‘शिकारी’ आज बड़ा अभिनेता है और उसे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का सबसे ‘संस्कारी’ व्यक्ति कहा जाता है। विन्ता के आरोपों पर आलोक नाथ(Alok Nath) ने कहा था- अगर किसी के लिखने भर से कोई मुझे दोषी माना जा रहा है तो मेरे कहने से मुझे बेगुनाह भी मानें। आप सिर्फ हमसे पूछ रहे हैं। उनसे (Vinta Nanda)भी पूछिए, जिन्होंने आरोप लगाया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.