fbpx

फिल्म Munna bhai MBBS के अभिनेता विशाल ठक्कर हैं 3 साल से लापता

Munna Bhai M.B.B.S. actor Vishal Thakkar missing since 3 years. मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस. एक शानदार फिल्म थी और हम फिल्म के लगभग हर अभिनेता को याद करते हैं, भले ही उनकी छोटी भूमिका हो। तो हम में से ज्यादातर लोग विशाल ठक्कर (Vishal Thakkar) को भी जानते होंगे, जिन्होंने एक ऐसे मरीज की भूमिका निभाई थी, जिसने अपनी प्रेमिका से संबंध तोड़ने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता लगभग तीन साल से लापता है।

Railyatri [CPS] IN

Vishal Thakkar, Munnabhai MBBS actor, missing since 3 years.
Vishal Thakkar, Munnabhai MBBS actor, missing since 3 years. Hindi News 

31 दिसंबर 2015 को, विशाल(Vishal Thakkar) ने अपनी मां दुर्गा से 500 रुपये उधार लिए थे और उन्हें एक फिल्म, Star Wars: the force awakens के लिए शामिल होने के लिए कहा। दुर्गा अपने बेटे के साथ नहीं गई । उसके बाद विशाल (Vishal Thakkar)ने अपने पिता महेंद्र से कहा कि वह एक पार्टी के लिए जा रहा है और कल उनसे मिलेगा। तब से, अभिनेता गायब है। दुर्गा ने वेबसाइट को बताया, ” मेरे बेटे का कोई सुराग नहीं है। ”

Railyatri [CPS] IN

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि उसे आखिरी बार 1 जनवरी को सुबह 11.45 बजे घोड़बंदर रोड पर उसकी प्रेमिका के साथ देखा था। उन्होंने सभी को ’हैप्पी न्यू ईयर’ की शुभकामना देते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट भी साझा किया था।

Vishal Thakkar, Munnabhai MBBS actor, missing since 3 years.
Vishal Thakkar, Munnabhai MBBS actor, missing since 3 years. Hindi News

इसके अलावा, रिपोर्ट में अक्टूबर 2015 में विशाल (Vishal Thakkar)के मुसीबत में होने के बारे में भी बताया गया है। उसकी भूतपूर्व प्रेमिका, जो एक टीवी अभिनेता है, ने मारपीट और बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी। उस बारे में बात करते हुए, दुर्गा ने कहा, “ एक दिन वे एक साथ थे और अगले दिन, वह पुलिस के साथ मेरे दरवाजे पर उतरी। यह मामूली लड़ाई थी। बाद में उन दोनों ने इसे सुलझा लिया। ”टीवी अभिनेता ने तब अपनी शिकायत वापस ले ली थी। अब मामले को देख रहे कांस्टेबल राजेश पांडे ने कहा कि अभी तक विशाल का कोई पता नहीं चला है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.