fbpx

क्या PM मोदी चुनाव से पहले कर रहे अपने वादे को पूरा ? बैंक खातों में रहस्यमय तरीके से आ रहे पैसे


Mysterious money transferred in bank accounts , Bardhman West Bengal

 

अगर आपकी जानकारी के बिना आपके भी बैंक अकाउंट में रातों-रात 25 हजार रु. जमा हो जाएं तो आपका रिएक्शन कैसा होगा? जाहिर सी बात है कि आप इससे हैरान ही होंगे और साथ ही खुश भी. कुछ ऐसी ही हैरानी में प.बंगाल के बर्धमान(Bardhaman,West Bengal) जिले के लोग भी हैं जहां के 3 बैंकों के खाताधारकों के अकाउंट में किसी अनजान शख्स ने 25-25 हजार रु. जमा करा दिए हैं. इससे एक तरफ तो ग्राहक खुश हो रहे हैं तो वहीं, बैंक प्रबंधन के माथों पर पसीना आ गया है क‍ि रहस्यमय तरीके से ये पैसे कहां से आ रहे हैं.पूर्वी बर्धमान जिले की केतुग्राम 2 नंबर पंचायत समिति के शिबलून, बेलून, टोलाबाड़ी, सेनपाड़ा, अम्बालग्राम, नबग्राम और गंगाटीकुरी जैसे कई इलाकों में लोगों के बैंक खातों में पैसे जमा हो चुके हैं. हैरानी की बात ये है कि ऐसा एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार हुआ है.

Mysterious money transferred in bank accounts , Bardhman West Bengal
Mysterious money transferred in bank accounts , Bardhman West Bengal

10 से 25 हजार रु. हुए जमा

जितने भी लोगों को पैसे मिले हैं उनके खातों में 10 हजार या 25 हजार तक की रकम आई है. ये पैसे उन लोगों को मिले हैं जिनका खाता यूको बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और एसबीआई में है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बैंकों से इस बारे में पूछा गया तो उन्हें भी इसका कोई अंदाजा नहीं है. आपको बता दें जब से लोगों के खातों में पैसे आए हैं, बैंक के बाहर लोगों की लंबी लाइनें लग गई हैं.

TataCliq [CPS] IN

लोगों के खातों में ये पैसा (NEFT) के जरिये आ रहा है.कटवा अनुमंडल के एक वर‍िष्ठ अध‍िकारी सौमेन पाल ने कहा कि उन्हें भी इस मामले की जानकारी मिली है. जब तक पूरे मामले की जांच नहीं हो जाती तब तक इस मामले में कुछ भी कह पाना संभव नहीं है. वहीं, स्थानीय विधायक शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह पैसे किसी स्कीम के तहत बैंकों में आ रहे हैं अथवा कोई और बात है इसे लेकर पड़ताल की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 15 लाख रुपये बैंकों में जमा करवाने की बात कही थी. अब हो सकता है कि चुनाव आने वाला है और ऐसे में बैंकों में गुपचुप तरीके से पैसे भेजे जा रहे हों.

TataCliq [CPS] IN