fbpx

निक और प्रियंका की ये तस्वीर हो रही है तेज़ी से वायरल

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी हर मायने में काफी दिलचस्प थी। और अब इस शादी के संगीत फंक्शन से निक और प्रियंका की एक और बेहद प्यारी तस्वीर वायरल हो रही है। तसवीर में प्रियंका और निक एक ज़ोरदार झप्पी देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस फंक्शन में निक और प्रियंका ने अपने पूरे परिवार के साथ एक दूसरे के लिए परफॉर्म किया था। दोनों ने 2 – 3 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी के सात फेरे लिए थे। और यहीं पर निक और प्रियंका ने क्रिश्चियन परंपरा से भी शादी की थी।

प्रियंंका और निक की केमिस्ट्री देखकर आपका दिल उन पर आ ही जाएगा। शादी से पहले, प्रियंका और निक ने पहली बार, अपनी लव स्टोरी फैन्स के साथ शेयर की, एक इंटरव्यू में। ये इंंटरव्यू काफी मज़ेदार है क्योंकि इसमें खुलासोंं के साथ है ढेर सारी गपशप। प्रियंका और निक के इतनी जल्दी शादी करने के फैसले पर प्रियंका ने बताया कि मेरी मां और पापा 10 दिन मेंं मिले और शादी भी हो गई थी। तो मेरी मां ने कहा कि तुम्हारे खून में है ये, कोई बात नहीं।

पहली बार दिल धड़का प्रियंका ने बताया कि पहली बार मुझे निक के लिए कुछ महसूस हुआ वो तब था जब हम एक डेट पर थे और उसने अचानक से मुझसे कहा कि मुझे बहुत पसंद है जिस तरह तुम दुनिया को देखती हो। मुझे तुम्हारे अंदर ये कुछ करने की चाह बहुत पसंद है। प्रियंका ने बताया, एक लड़की होने के नाते मुझसे मेरे किसी बॉयफ्रेंड ने ऐसा कभी नहीं कहा कि उसे मेरी ये महत्तवाकांक्षा पसंद है। ये मैं हमेशा लड़कों को कहती थी।

Nick Jonas on a date with Priyanka Chopra in Mumbai

https://amzn.to/2AGf0wn

कैसे किया प्रपोज़ हमेशा से खबरें थीं कि निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को उनके जन्मदिन पर प्रपोज़ किया। इस बात पर मुहर लगाते हुए निक ने कहा कि हां मैंने जन्मदिन खत्म होने पर प्रपोज़ किया। मैं 12 बजने का इंतज़ार कर रहा था क्योंकि मैंं नहीं चाहता था कि मेरा प्रपोज़ल और प्रियंका का बर्थडे अगले साल से एक ही दिन पड़े। वरना दो चीज़ें एक ही दिन सेलिब्रेट करनी पड़ेंगी। निक ने बताया, मैं अपने एक घुटने पर बैठा और प्रियंका से पूछा कि क्या तुम मुझे इस दुनिया का सबसे खुश इंसान बनाओगी?

निक जब पहली बार प्रियंका से ऑस्कर पार्टी में मिले थे तो वो अपनी ड्रिंक के साथ अपने घुटनों पर बैठ गए और प्रियंका से पूछा कि तुम वाकई ऐसी हो? तुम अब तक थी कहां? और ये मैंने काफी लोगों के सामने और काफी तेज़ बोला था।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.