“सेल्फी ऑफ द ईयर” में पीएम नरेंद्र मोदी और युवा बॉलीवुड सितारे

Selfie of the year : रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना सहित कई अन्य बॉलीवुड(Bollywood) के युवा अभिनेताओं ने गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिलने के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरी। बैठक का आयोजन निर्देशक-निर्माता करण जौहर और फिल्म प्रस्तुतकर्ता और निर्माता महावीर जैन ने किया था।

Selfie of the year: PM Narendra Modi with Bollywood stars.
Selfie of the year: PM Narendra Modi with Bollywood stars.

बॉलीवुड(Bollywood) के साथ मोदी(PM Narendra Modi) की बैठक राष्ट्र निर्माण में हिंदी फिल्म उद्योग से इन युवा अभिनेताओं की भागीदारी और योगदान पर चर्चा करने के लिए थी। प्रतिनिधियों में फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी, अभिनेता भूमि पेडनेकर, अश्विनी अय्यर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एकता कपूर, राजकुमार राव, विक्की कौशल और वरुण धवन जैसी हस्तियां भी शामिल थीं।

बैठक में मौजूद एक अभिनेता के अनुसार, फिल्म उद्योग से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। फिल्म निर्माताओं ने पीएम मोदी(PM Narendra Modi) के जीएसटी परिवर्तन और उद्योग को जोड़ने के लिए जगह देने के लिए धन्यवाद और स्वीकार किया।

पीएम मोदी के साथ रणवीर सिंह की सेल्फी को करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिन्हें उम्मीद थी कि इस तरह की बैठकें नियमित रूप से होंगी। उन्होंने लिखा, “शक्तिशाली और समय पर बातचीत बदलाव ला सकती है और यह एक ऐसी चीज है जिसकी हम आशा करते हैं कि यह एक नियमित बातचीत होगी। माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi से मिलना आज एक अविश्वसनीय अवसर था।”

  • modi

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.