fbpx
Advertisements

घरेलू क्रिकेट में युवराज सिंह की हुई वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के खब्बू बल्लेबाज युवराज सिंह ने घरेलू क्रिकेट में एक बार फिर से वापसी के लिए कमर कस ली है. युवराज रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी मुकाबले में पंजाब के लिए दिल्ली खिलाफ मैदान पर उतरेंगे. युवी रणजी के 2018-19 सीजन में पहली बार खेलते हुए दिखेंगे.

युवराज की वापसी से पंजाब को मजबूती मिली है जो पहले दो मैचों में आंध्र और मध्य प्रदेश के खिलाफ पहली पारी में बढ़त हासिल करने में नाकाम रहा था.
भारत की तरफ से जून 2017 में अपना आखिरी मैच खेलने वाले बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज पंजाब के हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के खिलाफ होने वाले अगले दो मैचों के लिये भी उपलब्ध रहेंगे.

युवा खिलाड़ी शुभमान गिल इस मैच में नहीं खेलेंगे क्योंकि वह भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं.पंजाब की तरफ से दिल्ली भी इस मैच में अपनी पहली जीत दर्ज करने की कोशिश करेगा. उसने इससे पहले हैदराबाद और हिमाचल के खिलाफ अपने मैच ड्रॉ खेले. नितीश राणा की अगुवाई वाली टीम हैदराबाद के खिलाफ मैच में पहली बार में बढ़त हासिल नहीं कर पायी थी.चोटिल होने के कारण हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेल पाने वाले सीनियर खिलाड़ी गौतम गंभीर वापसी करने के लिये तैयार हैं.तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भारत ए टीम के साथ होने के कारण इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: