fbpx
Advertisements

Xiaomi के अनुसार Redmi Note 7 ने रखा है जनवरी में 1 मिलियन यूनिट बेचने का लक्ष्य

Redmi ने अपने न्यू-ब्रांड स्मार्टफोन Redmi Note 7 की 1 मिलियन यूनिट साल के पहले महीने में बेचने का लक्ष्य रखा है, जो कि Weibo पर कंपनी के एक कार्यकारी ने खुलासा किया था। वांग टेंग थॉमस, जो कि Xiaomi में एक उत्पाद निदेशक हैं, ने ग्राहक की क्वेरी पर जवाब दिया कि क्या पहली फ्लैश बिक्री के दौरान Redmi Note 7 की पर्याप्त इकाइयाँ होंगी, जनवरी के दौरान उपलब्ध फोन की एक मिलियन इकाइयाँ होनी चाहिए और कंपनी के लिए उन्हें बेचना मुश्किल नहीं होगा।

हालाँकि 1 मिलियन एक बड़ी संख्या नहीं है, Redmi Note 7 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन नहीं है और चीनी बाजार में स्मार्टफोन की बिक्री धीमी होने के साथ, एक महीने में एक बजट फोन की 1 मिलियन यूनिट बेचना कंपनी के लिए भले ही एक केकवॉक नहीं है पर हमने पहले भी आसानी से यह लक्ष्य हासिल किया है। जैसा कि हमने पहले बताया, Redmi जनवरी में Redmi Note 7 की 1 मिलियन यूनिट बेचने की उम्मीद कर रहा है।

वांग टेंग ने एक अलग पोस्ट में यह भी खुलासा किया कि रेडमी ब्रांड की स्थापना के बाद, Xiaomi Mi ब्रांड का उपयोग उच्च श्रेणी वाले उपकरणों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए करेगा और उपभोक्ताओं को Mi फ्लैगशिप फोन पर सौदों को देखने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। Redmi Note 7 स्मार्टफोन का पिछले हफ्ते अनावरण किया गया था और CNY 999 (लगभग 10,200 रुपये) का शुरुआती मूल्य-टैग किया गया है। फोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी + (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC द्वारा संचालित है। Redmi Note 7 में 6GB RAM और 32GB या 64GB इनबिल्ट स्टोरेज भी है।

इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन 48-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर और 5-मेगापिक्सल के द्वितीयक सेंसर के साथ दोहरे कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 13-मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर भी है। Redmi Note 7 में 4,000mAh की बैटरी के साथ-साथ सामान्य कनेक्टिविटी विकल्प जैसे WiFi a / b / g / n / ac और Bluetooth v5.0 भी शामिल हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: