fbpx
Advertisements

अभी-अभी : रिटायर्ड IG की बेटी 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान, कल ही होने वाली थी DM के साथ शादी

पटना के पटेल नगर में रहनेवाले रिटायर्ड आईजी उमाशंकर सुधांशु की बेटी ने रविवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र में उदयगिरि अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। पेशे से डॉक्टर युवती का विवाह 10 दिसम्बर को किशनगंज के डीएम से होनेवाला था और शनिवार को उसकी सगाई हुई थी। अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार युवती पटेलनगर स्थित घर से सुबह कार से उदयगिरि अपार्टमेंट पहुंची जहां उसकी बहन रहती है, बहन के फ्लैट में जाने के बजाय वह अपार्टमेंट की सबसे ऊपर की मंजिल पर पहुंच गई और वहां से कूद गई।
रिटायर्ड आईजी के बड़े दामाद धर्मेंद्र सिंह भी आईएएस हैं और फिलहाल पटना सचिवालय में तैनात हैं, वह पहले मुजफ्फरपुर के डीएम थे। रिटायर्ड आईजी रोहतास के दिनारा के मूल निवासी हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। डीएम और एसएसपी समेत कई आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं।

अपार्टमेंट में रहने वाले रिटायर्ड आईजी की बेटी का शनिवार को ही तिलक हुआ था, वहीं सोमवार 10 दिसम्बर को शादी होने वाली थी। सुसाइड की घटना से रिटायर्ड आईजी का परिवार भी सन्न है। लोग घटना को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं। मामले की जानकारी मिलते ही पटना के डीएम कुमार रवि और एसएसपी मनु महाराज समेत स्थानीय थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची।घटना के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को अभी तक किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। इस हाई प्रोफाइल मामले को लेकर पटना पुलिस के अधिकारी भी फिलहाल कुछ बोलने के मूड में नहीं हैं

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: