fbpx

सारा इंटेलिजेंट हैं और मैं बहुत प्राउड फील करता हूं – सैफ अली खान इंडस्ट्री में सारा की कामयाबी को लेकर पिता सैफ अली खान बहुत खुश है और उन्हें बेटी सारा के काम पर बहुत गर्व हैं.

सैफ अली खान और अमृता सिंह  की बेटी सारा अली खान न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने बिंदाज अंदाज से सभी को दीवाना बना रही हैं। अब सैफ ने भी अपनी बेटी सारा अली खान की पहली बार तारीफ की है। सारा ने बेटी की परवरिश का क्रेडिट उनकी मां अमृता सिंह को दिया है।

सारा अली खान ने पिछले साल अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में वह मेल लीड सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट थी. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की. इसके बाद उनकी सिम्बा फिल्म रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इंडस्ट्री में सारा की कामयाबी को लेकर पिता सैफ अली खान बहुत खुश है और उन्हें बेटी सारा के काम पर बहुत गर्व हैं.

                                                        Saif and Sara Ali Khan

सारा के पिता सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि – मुझे सारा पर हमेशा से गर्व है। सारा की मां अमृता सिंह ने उन्हें बहुत अच्छी परवरिश की है। एक पिता के तौर पर मैं सारा पर बहुत प्राउड फील करता हूं।

सैफ बताते हैं कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन तीन साल की बजाय केवल दो साल में ही पूरा कर लिया था। इसके अलावा सारा हमारे घर में मौजूद स्टाफ से काफी अच्छे से बात करती हैं। इसका भी श्रेय उनकी मां अमृता सिंह को जाता है। सारा इंटेलिजेंट हैं और लोगों से अच्छे से बात करती हैं.

सैफ ने आगे कहा- जब मैंने केदारनाथ में सारा का परफॉर्मेंस देखा तो बहुत इंप्रेस हुआ. मैंने देखा कि वह क्राफ्ट को समझती हैं. यह वह चीज है जिसके बारे में कोई नहीं बताता है. अगर आप फेक है तो यह सब स्क्रीन पर दिख जाता है. सारा को फिल्म की स्टोरी पसंद आई और उन्होंने पूरे दिल से किरदार को निभाया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो चर्च है कि सारा इन दिनों कूली नंबर वन के रीमेक साइन की है. इसमें वह वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.