fbpx
Advertisements

Sapna Choudhary के इस हॉट गाने को देख सर्दी में दर्शकों के छूटे पसीने, सपना के डांस ने लगाई ऐसी आग

सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) के धांसू गाने और उनका ज़बरदस्त डांस का हर कोई दीवाना है। शायद ही कोई होगा जो इनका फैन ना हो। बिग बॉस 11 के सीज़न में बतौर कंंटेस्टेंट सपना चौधरी शामिल हुई और इसके बाद इनकी कामयाबी और भी बढ़ती गई। अब वो केवल हरियाणवी गानों तक ही सीमित नहीं है बल्कि अब सपना चौधरी(Sapna Chaudhary)बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी है।

सपना चौधरी के 2 और गाने भी काफी हिट हो रहे है। इन दोनों डांस वीडियो में सपना चौधरी डांस करती नज़र आ रही हैं। कुछ ही समय पहले ये वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड हुए थे जिन्हे लोगों ने काफी पसंद किया। सपना चौधरी नज़र लाग जा गी(Nazar Laag Ja gi) हरियाणवी गाने(Haryanvi Song) पर ठुमकती नज़र आ रही है।

रविवार को सपना चौधरी ने अपनी इंस्ट्राग्राम आईडी पर अपने डांस परफॉरमेंस का एक वीडियो डाला. सपना चौधरी इस वीडियो में ‘जाट के दिल के भीतर’ गाने पर ठुमके लगा रही हैं.सपना चौधरी के इस वीडियों लोगों ने खूब सराहा और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में पहुंची थीं सपना, जहां उन्होंने अपने ही चुनिंदा गानों पर मस्ती भरा परफॉर्म किया। सपना ने अपने गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ की धुनों पर जबरदस्त परफॉर्म किया। उन्होंने इस इवेंट में लाल कलर का सलवार सूट पहन रखा था और अपने इंडियन लुक में काफी खूबसूरत दिख रही थीं सपना। हालांकि, दिल्ली की सर्दी फिलहाल अपने चरम पर है, लेकिन सपना के इस हॉट गाने को देख वहां मौजूद दर्शकों के पसीने छूट गए। सपना के एक फैन पेज इंस्टाग्राम से यह विडियो भी शेयर किया गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: