fbpx

यूं हुईं FAT से FIT सारा अली खान


सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से कदम रखा. फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया और सारा की अदाकारी क्र‍िटिक्स को खूब पसंद आई. अब सारा अली खान की दूसरी फिल्म स‍िम्बा 28 द‍िसंबर को र‍िलीज होने जा रही है.

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से कदम रखा. फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया और सारा की अदाकारी क्र‍िटिक्स को खूब पसंद आई. अब सारा अली खान की दूसरी फिल्म स‍िम्बा 28 द‍िसंबर को र‍िलीज होने जा रही है. फिल्म में उनके अपोज‍िट रणवीर स‍िंह नजर आने वाले हैं. लेकिन ज‍िस बात की चर्चा सबसे ज्यादा है वो है उनका लुक.

यह भी पढ़ें : फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी सारा अली खान ,दिया ऐसा बयान की बन गया विवाद

 

वैसे तो सारा अली खान की डेब्यू से पहले ही सोशल मीड‍िया पर चर्चा शुरू हो गई थी. पहली वजह रही कि वो सैफ अली खान की बेटी हैं. दूसरी ये कि सारा ने खुद को ज‍िस तरह फैट से फ‍िट बनाया है. कई इंटरव्यू में भी सारा इस बात का ज‍िक्र का चुकी हैं कि उनके ल‍िए ऐसा करना आसान नहीं रहा.

Sara Ali Khan : From fat to fab.
                   Sara Ali Khan : From fat to fab.

सारा अली खान ने हाल ही में कई इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब वह कोलंबिया यूनिवर्सिटी (Columbia University) में पढ़ाई करती थीं. तब उनका वजन 90 किलो था. उनके लिए वजन घटाना संभव नहीं था, क्योंकि वे पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (PCOS) बीमारी से जूझ रही थीं.

सारा ने कहा, इसकी वजह से हार्मोन्स भी डिस्बैलेंस हो जाते हैं, उस वक्त वजन घटाना एक बड़ा चैलेंज होता है, सारा के लिए भी यह काफी चैलेंजिंग था. जिस वक्त उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला उनका वजन 90 किलो था. अपनी इस बीमारी को बतौर चैलेंज लेते हुए सारा ने अपनी फिटनेस पर मेहनत शुरू की.

सारा से कई इंटरव्यू में उनकी सेहत का राज पूछा गया तो उन्होंने बताया, मैं खाने की शौकीन हूं. यही वजह थी कि मेरा वजन इतना बढ़ गया था. सारा ने बताया, कई लोग सोचते हैं कि मैंने एक्ट्रेस बनने के ल‍िए वजन कम किया तो ऐसा नहीं है. सेहतमंद रहना आपके खुद के लिए बहुत जरूरी है. सारा की ये मेहनत पर्दे पर साफ नजर आ रही है. फैंस सारा अली खान की खूबसूरती के साथ उनकी बेबाकी के भी कायल हो चुके हैं.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.