fbpx
Advertisements

क्यों नहीं किया ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में काम, सोनू सूद ने किया खुलासा

सोनू सूद (Sonu Sood), जिन्होंने हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ‘सिम्बा’ (Simbba) में अभिनय किया था, सफलतापूर्वक हिंदी फिल्म उद्योग में खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता हाल ही में ‘मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) की वजह से खबरों में हैं।

काफी समय तक चुप्पी बनाए रखने के बाद, अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुख्य भूमिका वाली फिल्म से उन्हें बाहर निकलना था। खबरों के अनुसार, कंगना रनौत की ”बॉसशिप” (Boss-ship) के कारण अभिनेता ने इस परियोजना को छोड़ दिया। लेकिन अभिनेता ने हवा को साफ कर दिया और कथित तौर पर कहा कि उन्होंने फिर से शूटिंग और शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण फिल्म से बाहर कर दिया। अभिनेता ने कहा कि निर्देशक और कंगना के बीच चीजें अच्छी नहीं थीं और वे फिल्म को फिर से शुरू करना चाहते थे।

उन्होंने यह जानने का अनुरोध किया कि आप वास्तव में क्या नया करना चाहते हैं और वह कुछ दृश्यों को शूट करेंगे यदि उन्हें लगता है कि वे शूट करना महत्वपूर्ण हैं। लेकिन जब उन्होंने फिल्म देखी तो उन्हें लगा कि जिस तरह से इसे संपादित किया गया है, फिल्म में हमने जो दृश्य फिल्माए हैं वे फिल्म में गायब थे। इस बात ने उन्हें वास्तव में परेशान कर दिया कि आपने उन दृश्यों की शूटिंग में बहुत मेहनत की और जब उन्होंने उन लोगों से पूछा तो उन्होंने कहा कि हम फिल्म के कुछ हिस्सों को फिर से देखना चाहते हैं। फिल्म रानी लक्ष्मी बाई के जीवन और ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है। फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: