fbpx

सनी लियोनी ने लगाया बॉलीवुड पर गंभीर आरोप

बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी ने 2013 में अमेरिका पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। लेकिन अब सनी लियोनी अपने फिल्मी सफर में मिले लोगों से बहुत खुश नहीं हैं। उनको करीब 5 साल बाद ये महसूस हो रहा है कि बॉलीवुड वालों ने उनसे जितने बड़े-बड़े वादे किए थे और जो सपने दिखाए उनमें से ज्यादातर खोखले साबित हुए है औऱ यही वजह है कि सनी लियोनी ने खुद अपने करिअर की बागडोर संभालने का फैसला कर लिया है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों सनी लियोनी ने अपनी जिंदगी पर वेबसीरीज बनाई है और खुद उसमें अभिनय भी किया। वैसे तो वेबसीरीज फ्लॉप रही लेकिन अब सनी लियोनी पति डेनियल वेबर और अपने तीन बच्चों के पालन-पोषण में व्यस्त हैं। इसके बावजूद भी उन्होंने बॉलीवुड में चमकने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। जिसके चलते वे अपना ध्यान अच्छी कहानियों पर लगा रही हैं।

सनी लियोनी ने हाल में एक बातचीत में कहा था कि ‘मेरी दिलचस्पी अब अच्छी कहानियों में हैं। मैं हर तरह की फिल्मों में काम करना करना चाहती हूं। मेरे लिए सबसे बड़ी परेशानी सही लोगों की तलाश करना है। आगे उन्होंने कहा कि मैंने पहले उन लोगों के साथ काम किया जिन्होंने मुझसे बड़ी बातें की औऱ मुझे चांद-सूरज तक पहुंचा देने के सपने दिखाए। लेकिन ये लोग मुझे लेकर अच्छी फिल्में नहीं बना पाए। मैंने इनसे जो वादे किए थे उनके मुताबिक अपना बेहतरीन परफॉरमेंस दिया।

सनी लियोनी का कहना है कि अगर अब वह अपनी कुछ फिल्में देखती हैं तो उन्हें शर्म आती है कि उन्होंने इन फिल्मों के लिए वर्कशॉप अटेंड की, इतनी मेहनत से अपनी लाइनें याद की थीं। उनका कहना है कि मुझे लगता है कि मैं बेवकूफ थी जो उत्साह ते मारे जल्दी पहुंच जाती थी। लेकिन अब उन्हें बॉलीवुड में सही और गलत लोगों की समझ आ गई हैं और इसीलिए उन्होंने अपने पति के साथ मिल कर फैसला किया है कि वह अब जल्दबाजी में कुछ नहीं करेंगी औऱ सोच-समझ कर उसी निर्माता-निर्देशक के साथ काम करेंगी जो अच्छी फिल्म बना पाने में सक्षम हो।

जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोनी की शुरुआती फिल्में ‘जिस्म 2’ औऱ ‘रागिनी एमएमएस-2’ थी जोकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ सफल रहीं। लेकिन ‘जैकपॉट’ (2013), ‘एक पहेली-लीला’ (2015), ‘कुछ कुछ लोचा है’ (2015), ‘मस्तीजादे’ (2016), ‘वन नाइट स्टैंड’ (2016), ‘बेईमान लव’ (2016) और ‘तेरा इंतजार’ (2017) लगातार फ्लॉप रहीं। जिसके बाद सनी लियोनी को फिल्मों के प्रस्ताव मिलने बंद हो गए। फिर सनी ने साउथ का रुख किया वेकिन वहां भी इक्का-दुक्का फिल्में ही उन्हें मिलीं। जिन्हें लेकर विरोध प्रदर्शन भी हुए।

वहीं सनी अपनी बायोपिक वेबसीरीज के फ्लॉप होने से भी दुखी हैं। उनका कहना है कि इस वेबसीरीज में काम करते हुए वह बीते दिनों के अनुभवों से गुजरीं और कई बार पुरानी बातें याद करके बहुत रोईं। बताया जा रहा है कि सनी लियोनी की यह वेबसीरीज पहले बायोपिक फिल्म के रूप में बननी थी। इसलिए फिल्म की स्किप्ट भी लिखी गई थी।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.