fbpx

सानिया मिर्ज़ा को लेकर BJP MLA का विवादित बयान : ‘पाकिस्तान की बहू’, ब्रांड एंबेसडर पद से हटाओ पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी के बंधन में बंधने के बाद अक्सर लोग सानिया मिर्ज़ा निशाने पर ले चुके है.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सानिया मिर्जा को लेकर कई प्रतिक्रियाएं आ रही है। बीजेपी विधायक राजा सिंह ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव से सानिया मिर्जा को तेलंगाना के ब्रांड एम्बेसडर पद से हटाने की मांग की है, क्योंकि वह ‘पाकिस्तान की बहू’ हैं। उन्होंने पाकिस्तान को अलग-थलग करने के लिए विभिन्न उपायों के माध्यम से भारतीय नागरिकों और सरकार की प्रतिक्रिया की सराहना करते हुए कहा कि सानिया ने एक भारतीय होने का दावा किया।

सानिया मिर्जा एक पाकिस्तानी से शादी की है इसलिए उसे तेलंगाना के ब्रांड एम्बेसडर पद से हटा देना चाहिए और साइना नेहवाल और पीवी सिंधु जैसे किसी भी स्थानीय खिलाड़ी को बना देना चाहिए ।

सानिया मिर्जा ने लिखा कि यह पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो सोचते हैं कि बतौर सेलीब्रिटी हमें किसी होने वाले हमले को लेकर ट्विवटर, इंस्टाग्राम सहित पूरे सोशल मीडिया पर आलोचना करनी चाहिए. इसके साथ ही सानिया मिर्जा ने लिखा कि हम सेलिब्रिटियों को आखिर अपनी देशभक्ति सोशल मीडिया पर साबित करनी चाहिए. क्या यह सिर्फ इसलिए होना चाहिए क्योंकि हम सेलीब्रिटी हैं और आप एक ऐसे हताश लोग हैं, जिन्हें अपना गुस्सा उतारने के लिए कोई शख्स नहीं मिलता और आप ज्यादा नफरत फैलाने के लिए प्रत्येक अवसर को भुनाते हैं.

यह पहली बार नहीं है जब सानिया मिर्ज़ा को ट्रोल किया गया हो. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी के बंधन में बंधने के बाद अक्सर लोग उन्हें निशाने पर ले चुके है. इतना ही नहीं कुछ दिन पहले सानिया मिर्जा के मां बनने पर भी लोगों ने उनपर निजी हमले किये. हालांकि, सानिया इन ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देती आई है.

बता दें कि इस आतंकी हमले से पूरे देश में शोक की लहर छाई हुई है और हर कोई शहीद जवानों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए आतंकियों के खिलाफ जबरदस्त गुस्से में हैं. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने फिदायीन हमला किया. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों पर अब तक के सबसे बड़े फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हो गए. जम्मू एवं कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद से हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में एक आत्मघाती हमलवार ने गुरुवार को पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.