fbpx

दिन भर की थकान के बाद बिस्तर पर अब नही होंगे लाचार

इन्सान की मुख्य रूप से तीन जरूरत होती है । रोटी कपङा और मकान, जिनके लिये आदमी दिन रात कङी मेहनत करता है जिसके चलते उसका स्वास्थ्य भी खराब रहता है। स्वास्थ्य को सही रखने के लिये आदमी को अपने खानपान पर भी ध्यान रखना पङता है ताकी वो शारीरिक सम्बन्ध बनाने में भी सक्षम रह सके। क्यों की अगर पुरूष मर्दानगी में कमजोर है तो उसका मेहनत करने का कोई फायदा नहीं । इसके लिये हम आपको तीन उपाय बता रहे है ताकी आपको दौङभाग भरी जिन्दगी में पत्नी के सामने कभी नीचा ना देखना पङे।

1- प्याज और लहसुन का रस-

रात का खाना खाने के बाद जब आप सोने जायें उससे पहले प्याज और लहसुन का जूस निकाल कर पीना चाहिए । इसको शहद के साथ मिलाकर भी पी सकते है। इससे एक माह में निश्चित ही आपको अपने अन्दर ताकत का अनुभव होगा।

2- त्रिफला का सेवन –

दिन भर की कङी मेहनत के बाद जब आप बिस्तर पर जाते है तो थकावट महसूस होती है। ऐसे में पुरूष करवट बदल कर पत्नी की तरफ पीठ घुमाकर सो जाता है। ऐसे में पत्नी चिङचिङा जाती है। तब आपको त्रिफला खाना चाहिए ।बाजार में त्रिफला का चूर्ण भी मिलता है जिसे खरीद कर प्रत्येक दिन सोने से पहले खाया जा सकता है। त्रिफला से पेट साफ रहता है और पेट साफ रहने से सैक्स मनमर्जी तरीके से कर सकते है। इसके लिये भी कम से कम एक महीना का समय लगता है। एक महीना बाद खुद ब खुद फर्क दिख जायेगा।

3- केले का सेवन –

केला एक पौष्टिक आहार है जो पुरूष की इन्द्रियों को मजबूत रखता है। सोने से पहले अगर केले खा लिये जायें तो मर्दानगी के लिये ये रामबाण है। अगर केला दून के साथ खाया जाये तो ये सोने पर सुहागा होगा। लगभग बीस दिनों बाद आप अपने अन्दर फ़र्क महसूस करने लगेंगे। हाँ इस काम के लिये आपको शराब और गुटका से दूर रहना होगा।

हमारा लेख कैसा लगा हमें लिखकर जरूर बताएं । ताकी हम आपको जीवन से जुङी अन्य जानकारियां भी उपलब्ध करा सकें। हमें आपके जवाब का इन्तजार रहेगा ।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.