fbpx
Advertisements

9/12/2018 : जानिए आज का राशिफल

 

मेष : नए लोग आज आपके जीवन में आ सकते हैं। यदि आप उनमें से एक से खराब वाइब्स प्राप्त करते हैं, तो अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें! संकेत यह है कि आप कम से कम एक नए परिचित व्यक्ति से मिलेंगे जो भरोसेमंद नहीं है। किसी भी तरह की साझेदारी में प्रवेश करने के लिए यह एक अच्छा दिन नहीं है, न ही शादी करने या शादी का प्रस्ताव देने का यह एक अच्छा दिन है। कुछ दिनों तक साझेदारी के लिए सभी योजनाएं रखो!

वृष : आप मौसम के साथ साथ खुद को भी थोड़ा नीचे महसूस कर सकते हैं, शायद कहीं भी जाने के लिए बहुत थक गए हैं, और आप घर पर ही रहना पसंद करेंगे . शायद आज के लिए यह सबसे अच्छा तरीका है। आप थके हुए हो सकते हैं और थोड़ा तनावग्रस्त हो सकते हैं, वृषभ, और इस समय किसी भी बग के लिए सामान्य से अधिक कमजोर हो सकते हैं। बहुत सारे रस पीएं और कुछ आराम करें। कल आप शायद बेहतर महसूस करेंगे।

मिथुन : कामकाज और नौकरी के मामले में कोई चुनौतीपूर्ण स्थिति आपके सामने आ सकती है। आप अपने मौलिक विचारों और तरीकों का इस्तेमाल करेंगे, तो ज्यादा सफल रहेंगे। ज्यादातर समस्याओं का समाधान नए तरीके से निकल सकता है। अपनी सफलता पर आपको गर्व होगा। जितनी जरूरत है, उतने संसाधन भी आपके पास रहेंगे। हर तरह की व्यवस्था आपके लिए हो सकती है। परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा।अपने निजी नियम और सिद्धांतों को मुद्दा बनाकर किसी बात पर न अड़ें। बहस में जितना उलझेंगे, उतने ही गहरे आप फंस सकते हैं। नतीजा कुछ नहीं निकलेगा। पैसों की स्थिति को लेकर फालतू टेंशन बढ़ सकती है। इस बात का ध्यान रखें कि पैसों से संबंधित कोई भी फैसला खुद ही करें। आपकी राशि में चंद्रमा और शनि के कारण आपके रोजमर्रा के कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं।

कर्क : गपशप जो आज आप सुनते हैं वह आपको क्रोधित कर सकता है। आपको लगता है कि यह सच नहीं है। आज अंकित मूल्य पर कुछ भी नहीं ले लो। कोई निर्णय लेने से पहले तथ्यों की जांच करें। असंतोष हवा, कैंसर में है, और जब लोग असंतुष्ट होते हैं, तो वे उन चीजों को कहते हैं जो उनका मतलब नहीं है। टकराव के प्रलोभन से बचें। यह केवल चीजों को और खराब कर देगा। यदि आप कर सकते हैं तो अकेले कुछ समय बिताने का प्रयास करें।

सिंह :आज पैसे की स्थिति की आंखों की तुलना में कहीं अधिक है, लियो। आपके वित्तीय रिकॉर्ड में त्रुटियां हो सकती हैं, या कोई भी किसी महत्वपूर्ण आइटम के बारे में सत्य नहीं बता सकता है। आप एक देखभाल करने वाले, भरोसेमंद व्यक्ति हैं, लेकिन यह किसी के बयान को अंधाधुंध स्वीकार करने का दिन नहीं है। तथ्यों की जांच करें और अपने लिए देखें, फिर अपने सर्वोत्तम हितों को देखने के लिए तदनुसार कार्य करें।

कन्या : आज, कन्या, आप शायद बहुत दोस्ताना महसूस नहीं कर रहे हैं। आप घर पर खुद को अनुक्रमित करना चाहते हैं और किसी को भी नहीं देख सकते हैं या उससे बात नहीं कर सकते हैं। यदि एकांत की आपकी आवश्यकता उस मजबूत है, तो इसे शामिल करें। आप दूसरों के साथ संपर्क मजबूर कर अपने आप को कोई अच्छा नहीं करेंगे। आप शारीरिक रूप से थोड़ा सा महसूस कर सकते हैं, इसलिए यह सही खाने और विटामिन सी के बहुत सारे खाने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

तुला : आत्म-नियंत्रण आज के लिए शब्द है, तुला। अन्य ‘अनैतिक व्यवहार कुछ लंबे दफन किए गए क्रोध को ट्रिगर कर सकते हैं जो आपको जिम्मेदार लोगों पर छेड़छाड़ करना चाहते हैं। यह कुछ हल नहीं करेगा। इन विस्फोटक भावनाओं को संभालने का सबसे अच्छा तरीका ईमानदार संचार है, लेकिन आज यह तर्कों में बिगड़ सकता है। किसी का सामना करने से पहले दस की गिनती करने का प्रयास करें। यह काम करता हैं!

वृश्चिक :पिछले दर्द से होने वाली क्रोध और नाराजगी आज आ सकती है, कभी-कभी आपको आँसू में फटने के लिए प्रेरित करती है। इसे मत लड़ो। बस कुछ जगह ढूंढें जहां आप अकेले रह सकते हैं और इसे बाहर कर सकते हैं। यह केवल आपके हिस्से पर व्यक्तिगत और आध्यात्मिक विकास का एक लक्षण है। अतीत को जारी करने से भविष्य में सफलता के लिए रास्ता साफ हो जाता है। आप कल सुबह एक बदले हुए व्यक्ति की तरह महसूस कर सकते हैं!

धनु : किसी मित्र के रूप में आप जो सोचते हैं वह आज भरोसेमंद, धनुष से कम साबित हो सकता है। आपके आस-पास धोखे के संकेत हैं। शायद कोई आपसे कुछ रख रहा है या सीधे झूठ बोल रहा है। किसी के भी बहुत संदिग्ध मत बनो, लेकिन किसी भी चीज़ के लिए किसी के शब्द लेने से पहले किसी स्थिति के तथ्यों की जांच करें। वैसे भी ऐसा करना हमेशा अच्छा होता है।

मकर : मकर राशि पर कुछ अंडरहाइड चल रहा है। अनैतिक लोग कुछ स्थितियों में हेरफेर करने की कोशिश कर रहे थे ताकि वे उन्हें अपने फायदे में बदल सकें। सावधान रहे! किसी भी “राजनीतिक” वार्तालापों को स्पष्ट करें, और किसी भी स्थिति पर टिप्पणी करने या गपशप सुनने से बचें। सकारात्मक तरफ, आपका अंतर्ज्ञान तेज है, इसलिए आपको भरोसेमंद समझने में सक्षम होना चाहिए।

कुम्भ : यदि आप किसी भी तरह के कानूनी कागजात निष्पादित करने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह ऐसा करने का दिन नहीं है। आज किसी भी अनुबंध में भ्रमित क्लोज़ और अस्पष्ट भाषा होने की संभावना है जिसे आप समझ नहीं सकते हैं और संभावित रूप से आपके खिलाफ उपयोग किया जा सकता है। यह किसी भी प्रकार की यात्रा शुरू करने या यहां तक ​​कि योजना बनाने का दिन भी नहीं है। हालांकि, यह पढ़ने या ध्यान के लिए एक अच्छा दिन है।

मीन : धन के मामले अनिश्चित और थोड़ा भ्रामक लगते हैं, मीन। यह किसी भी प्रकार के निवेश कार्यक्रम में प्रवेश करने, वेतन या कमीशन पर बातचीत करने या बैंकों को बदलने का अच्छा दिन नहीं है। आपके सपने थोड़ा परेशान हो सकते हैं, लेकिन यह भविष्य में खतरों की बजाय अतीत से डर को दर्शाता है। हालांकि, उन्हें लिखें। आप प्रतीकों का अध्ययन करके अपने बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: