fbpx

क्या ऋषि कपूर को हुआ है कैंसर?रणधीर कपूर ने किया खुलासा

Truth behind Rishi Kapoor Cancer: कपूर परिवार ने नए साल का जश्न न्यूयॉर्क (New York)में मनाया था. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी और कैप्शन के जरिये फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी दी थी. पर इस कैप्शन को देखकर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के फैंस सोच में पड़ गये. दरअसल, नीतू कपूर ने उस पोस्ट में कैंसर का जिक्र करते हुए लिखा था कि,”

यह सिर्फ राशी में होना चाहिए.. असल जिंदगी में नहीं.”

यह पोस्ट और कैप्शन देखकर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की सेहत का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिलहाल वह इस समय न्यूयॉर्क में हैं और एक बीमारी का इलाज करा रहे हैं. न्यूयॉर्क जाने से पहले ऋषि कपूर ने लोगों से अफवाह न फैलाने का अनुरोध किया था. इस पोस्ट से ऋषि कपूर के फैंस अभी भी सोच में डूबे हैं कि असल बात क्या है. हम कामना करते हैं कि ऋषि कपूर स्वस्थ सेहत के साथ जल्द भारत लौटें.

इस दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) भी न्यूयॉर्क में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. रणबीर को डेट कर रहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी वहां मौजूद है.

इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए अभिनेता के भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि “मुझे इस बारे में इतना कुछ पता तो नहीं है पर आपको बता दूं कि ऋषि ठीक है. लोगों को कहने दीजिए, जो वे कहना चाहते हैं.

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.