fbpx
Advertisements

सर्दियों में अपने वार्डरोब में शामिल करे ये विंटर कलेक्शन

अब आपको सर्दियों में स्टाइल और फैशन से कोई समझौता नहीं करना पड़ेगा। ठंड भगाने के लिए कपड़ों का लबादा ओढ़कर घूमने की भी चिंता नहीं रहेगी। क्योंकि हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे स्टाइलिश और विंटर कलेक्शन के बारे में जो आपके स्टाइल को बरकरार रखते हुए ठंड की छुट्टी कर देगा।

सर्दियों में हर कोई स्मार्ट औऱ आकर्षित दिखना चाहता है। ऐसे में उन कपड़ों को शामिल करें जो हमेशा ट्रेंड में बने रहते है। इन सर्दियों में आप स्वेटर में भी खुद को फिट दिखा सकते हैं। क्योंकि बेल्टेड स्वेटर आपको मॉडर्न लुक देगा। आप इसे जीन्स, स्कर्ट, ट्राउजर के साथ पहन सकते है। वहीं इस साल शोल्डर पैड्स का भी फैशन वापसी आया है। लेकिन इसके साथ ही एक अन्य ट्रेंड पगोडा शोल्डर का भी चला है। पहले ये स्टाइल फैशन से बाहर हो गया था लेकिन अब ये स्टाइल फिर से लोग पसंद कर रहे है। स्वेटर, ड्रेस, जैकेट्स में ये ज्यादा चलता है।

इसी के साथ अब लेदर के साथ लेदर पहनने का भी फैशन चल रहा है। आप लेदर जीन्स पर लेदर जैकेट या लेदर स्कर्ट को सैटिन टॉप के साथ पहन सकते है। वहीं फॉल-विंटर सीजन में सिर से लेकर पैर तक लेदर आउटफिट पहनने का फैशन है। आप काले रंग के साथ भूरे रंग के लेदर आउटफिट भी पहन सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: